Saturday 3 March 2018

विदेशी मुद्रा कनवर्टर - याहू


ओंडा कुकी, कुकी, ओएडा कुकी कुकी, कुकी.लिटीफ्रेम चौड़ाई 1 ऊंचाई 1 फ़्रेमबार्डर 0 शैली प्रदर्शन कोई भी mcestyle प्रदर्शन नहीं जीटी एलटी iframe gt। । ओएंडए के मुद्रा कैलकुलेटर टूल ओएंडए दरें उपयोग करते हैं जो कि प्रमुख बाजार डेटा योगदानकर्ताओं से इकट्ठा किए जाने वाले टचस्टोन विदेशी विनिमय दरों हैं हमारे दर विश्वसनीय हैं और बड़े निगमों, कर अधिकारियों, ऑडिटिंग फर्मों और दुनिया भर के व्यक्तियों द्वारा उपयोग किए जाते हैं। । ओंडा,। , 1 99 0 , 3- आईएसओ,,। , FxConverter.1996 2017 ओंडाए कॉर्पोरेशन ओंडा, एफएक्सट्र्रेड एफएक्स ओआंडा एग्रो कॉर्पोरेशन - ओआंडा यूरोप लि।, 4 50 1। ओंडए यूरोप लिमिटेड, 7110087, टॉवर 42, फोर 9 ए, 25 ओल्ड ब्रॉड सेंट, लंदन ईसी 2 एन 1QQ 542574. ओंडा जापान सह लिमिटेड कैंटो स्थानीय वित्तीय ब्यूरो कनि-शॉ, 2137, 1571. मैं लंबे समय तक इस फ़ीड का उपयोग कर रहा हूं, मेरा मानना ​​है कि ऐप्पल मैक विगेट्स में से किसी एक में भी है, लेकिन वास्तव में क्या उत्सुक है यह है कि मैं बस किसी दस्तावेज़ के लिए नहीं मिल सकता यह, मैंने Google और सबकुछ की कोशिश की है। मैं लोगों को विभिन्न मापदंडों का उपयोग कर देख सकता हूँ जैसे मूल दिनांक Ymd मुद्रा को सही मानना ​​है लेकिन यह बहुत भयानक है, यहां तक ​​कि कुछ आधिकारिक नहीं। अब मैं इन पैरामीटरों का उपयोग कर रहा हूँ। प्रारूप जेसन और कॉलबैक सूची कभी कभी। लेकिन यह अभी भी मेरे लिए एक रहस्य है क्या किसी को इसके बारे में वास्तविक सच्चाई पता है क्योंकि ऐसा लगता है कि याहू इसे कहीं और छिपाने की कोशिश कर रहा है। हाँ, गहरे निकोलस की खुदाई करने के लिए धन्यवाद, मैं सचमुच नहीं देख सकता कि वे फ़ीड के उपयोग से कैसे बचेंगे, वैसे भी यह पुल बनाने का एक अच्छा विचार हो सकता है जो फिर से बदल जाएगा कस्टम पैरामीटर के आधार पर पारित किया गया, कम से कम व्यक्तिगत उपयोग के लिए, यह अभी भी थोड़ा निराशाजनक है, इस प्रकार की कोई बात बिना वेब के चारों ओर उड़ रही है, लेकिन आपकी मदद के लिए फिर से धन्यवाद, ज़ानोना 4 मार्च को 17 38. एनटी 3 आरपी ने हमें बताया कि हम याहू के पास वित्त एपीआई नहीं है ऐसा लगता है कि कुछ लोगों ने एक एपीआई रिवर्स इंजीनियर किया है जो वे वित्त डेटा खींचने के लिए उपयोग करते हैं, लेकिन वे हमारी सेवा की शर्तों को तोड़ रहे हैं। इसलिए मैं सिर्फ इस साइट को साझा करने के बारे में सोचा था कि साइट को अपडेट कर दिया गया है। एक्सेस फीस, कोई दर सीमा नहीं, कोई बदसूरत एक्सएमएल नहीं है - बस मुफ्त, प्रति घंटा अपडेट किए गए एक्सचेंज रेट्स में JSON प्रारूप अपडेट निजी उपयोग के लिए निशुल्क, आपके व्यवसाय के लिए एक सौदा.मैं आशा करता हूं कि मैंने मदद की है और यह आपके और दूसरों के लिए कुछ उपयोग का है। मुद्रा उपकरण। कॉपीराइट 2017 MarketWatch, Inc सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करके, आप सेवा की शर्तें गोपनीयता नीति और कुकी नीति को अपडेट करते हैं। प्रवेश जानकारी SIX वित्तीय जानकारी द्वारा प्रदान की गई है और उपयोग की शर्तों के अधीन ऐतिहासिक और मौजूदा अंत के- छह फाइनेंक द्वारा प्रदान किए गए दिन के आंकड़े आईआईएसआईए के बारे में अधिक जानकारी एनएसएडीएक के ट्रेडमार्क प्रतीकों और उनके मौजूदा वित्तीय स्थिति में इंट्रैडे डेटा 15 मिनट तक देरी नास्डैक के लिए, और अन्य एक्सचेंजों के लिए 20 मिनट, डॉव जोन्स कंपनी इंक से एस. पी. डो जोन्स इंडेक्स एस. एम., एसईएचके इंट्रैडे डेटा छह वित्तीय सूचनाओं द्वारा प्रदान किया गया है और कम से कम 60 मिनट के विलंब में है सभी उद्धरण स्थानीय विनिमय समय में हैं। बाज़ारविकि शीर्ष आलेख।

No comments:

Post a Comment