Monday 12 March 2018

Srdc - विदेशी मुद्रा व्यापार


ऑरेंजरशंस एसआरडीसी पद्धति। यह मेरे लिए जाने वाले विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफा कमाने का सबसे आसान तरीका है मेरी दादी भी, जब वह अभी भी जीवित है, वह अपनी आत्मा को आशीर्वाद देती है, यह भी प्रभावी ढंग से व्यापार कर सकती है यह भी बहुत लाभदायक है मुझे लगता है कि कई पेशेवर व्यापारी इस पद्धति का उपयोग करते हैं। यह सभी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर लागू किया जा सकता है और विदेशी मुद्रा में बहुत कम प्रशिक्षण या अनुभव की आवश्यकता होती है इसका कारण यह है कि यह विधि किसी भी सूचक का उपयोग नहीं करती है केवल आपको 3 प्रकार की रेखा खींचनी है। इंटरनेट ट्रेडिंग युग से पहले, हम मूल सिद्धांतों और तीन लाइनों के उपयोग के आधार पर मुद्राओं को व्यापार करते हैं अब, मुझे नहीं पता है कि हम अभी भी इसका उपयोग क्यों नहीं कर सकते। क्या किसी ने दैनिक चार्ट का अध्ययन किया है हाल ही में मेरे पास एक दोस्त है जो ज्यादातर दैनिक चार्ट पर केवल उसका नाम है वॉरेन बफेट, आप उसे हेहेरी जान सकते हैं। अब, अपने पसंदीदा प्रमुख जोड़ी पर अपना दैनिक चार्ट कैंडलस्टिक खोलें और बारीकी से 1 मिनट का समय लें और मुझे बताएं कि आपने अभी तक नीचे दिए पाठ को नहीं पढ़ा है। अरे नहीं, बार के आगे एक सिंगल बार समान नहीं है आईटी के लिए इस तथ्य पर आधारित, हम सुरक्षित रूप से यह मान सकते हैं कि रोजमर्रा की मोमबत्तियों के ऊंचा और चढ़ाव अद्वितीय हैं हर रोज़ दिन। 1। और प्रतिरोध मोमबत्ती की सबसे ऊंची कीमत है क्षैतिज रेखा खींचें .2 क्या आप अगली मोमबत्ती को रेखांकित करते हुए देखते हैं। हां, यह आपके व्यापार का है। जब यह समर्थन लाइन में प्रवेश करती है और जब यह प्रतिरोध से गुजरता है तो लंबे समय तक। आपकी पसंद के रूप में कई मोमबत्तियां, न्यूनतम 20 candlesticks.2 प्रत्येक उपलब्ध ट्रेडों के लिए पिप्स की संख्या का अध्ययन करें। 3 कितने मोमबत्तियाँ न्यूनतम 5 पिप्स देते हैं। कितने मोमबत्तियाँ 10 पिप्स से अधिक देती हैं कितनी मोमबत्तियाँ 5pips से कम देती हैं.अब आपके पास उत्तर है कि आप उत्सुक हैं आप होना चाहिए। इस पद्धति का व्यापार कैसे करें.नई दैनिक मोमबत्ती की शुरुआत के बारे में। सहायता खींचें 2. विरोध खींचें। कल की मोमबत्ती कृपया। प्रवृत्ति लाइनों को छोड़ें और प्रवृत्ति का निर्धारण करें इस तरह, आप उम्मीद कर सकते हैं कि कीमत कहाँ जाएगी यह समर्थन मंदी की तरफ या प्रतिरोध बल की ओर है। यह सभी आप पर निर्भर हैं, चाहे आप व्यापार को निभाना चाहते हों या तैयार हो जाओ और व्यापार छोड़ दें। किसी भी तरह से, आप अभी भी इससे लाभ कमा सकते हैं। बबलीटिंग एक लंबित रोक खरीदें खरीदें या बेचने के ऑर्डर रोकें जब तक यह या तो लाइनों में घुसने तक नहीं चलता, तब तक अपने स्टॉपलॉस को स्थानांतरित करें और आपके पास ट्रेलॉक को तैनात करें। उपरोक्त, लेकिन एक असाइन टेकप्रॉफिट और स्टॉपलास के साथ मैं अधिकतम 5 पिप्स या 10 पिक्स की सिफारिश करता हूं क्यों, क्योंकि कुछ सलाखों के लिए केवल बहुत कुछ होता है, व्यापार को तोड़ने का लगभग असहत्व होता है.मात्र याद रखने और मेरी सिफारिश केवल 1। स्पष्ट कारण के कारण जोड़े .2 लंबित ऑर्डर देने के दौरान, कृपया एक अतिरिक्त सावधानी के रूप में प्रसार 1 या 2 पिप्स को शामिल करना मत भूलना क्योंकि कभी-कभी बल हमारे पास नहीं है, हम लाइन पर निष्पादित होने के आदेश नहीं चाहते हैं और कीमत रिवर्स 3. मासिक साप्ताहिक ऊंचा और चढ़ाव देखें मैं एक व्यापार से बचना चाहूंगा जब एचएल प्राइस के पास हो, तो इससे पहले कि आप अपने लाभ से पीछे हट जाएंगे, डॉन टी ट्रेड कई जोड़ों में, केवल अधिकतम 3 युआन, GBPUSD EURUSD AUDUSD क्यों आपका मार्जिन इसे अनुमति नहीं दे सकता है .5 मैं आम तौर पर 20-30 के स्टॉपलॉस का उपयोग करता हूं। अंग्रेजी मेरी मूल भाषा नहीं है इसलिए कृपया मेरे योगा के व्याकरण को माफ कर दीजिए और मुझे आशा है कि आप का समर्थन प्रतिरोध दैनिक कैंडल विधि उपयोगी और सरल हापी पिपलैंड में आपका स्वागत है। इस धागे में मैं ऑरेंज रोशन के एसआरडीसी VI के बारे में आपके सवालों का जवाब देने की कोशिश करूंगा, मैं सिस्टम निर्माता नहीं हूं, इसलिए मुझे लगता है कि मैं सिस्टम को अंदर से समझ चुका हूं, लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूँगा कि मैं अन्य एसआरडीसी वी का स्वागत करता हूं। व्यापारियों को अपने रचनात्मक विचारों और निष्कर्षों को साझा करने और साझा करने के लिए, जिसमें पॉवरट्रैडर और व्यापारियों को पॉवरट्रैडर से एसआरडीसी वी से सीखा जाना चाहिए। सबसे पहले, मैं यह कहना चाहता हूं, यह मेरा इरादा नहीं था कि मुझे पॉवरट्रैडर को एसआरडीसी वी के अध्यापन से रोकने का इरादा नहीं था, मेरा इरादा सही था Orang के बारे में कहा ई रोशन के बाद से उन्होंने ऑरेंज रोशन को एक नौसिखिया फोन करने के बारे में नदी के धागे के अपने वर्तमान आखिरी पद पर खेद जताया और यह भी स्वीकार किया कि ऑरेंज रोशन ने उन्हें मदद की, मैं अभी भी इन सभी को दुर्भाग्यपूर्ण हालात के रूप में मानता हूं, जैसा मैंने पहले कहा था कि क्या हुआ ऑरलैंडो, मैं चाहता हूं कि पॉवर्रेडर अपने मंच, विदेशी मुद्रा व्यापार और जीवन को प्रबंधित करने में अपनी सफलता जारी रखता है। दूसरा, ऑरेंज मेरे गुरु, या सेंसी या शिक्षक हैं, मास्टर फ़ॉरमोर पर पारित होने वाले स्वामी या उनके दिमाग में चित्रित कुछ नहीं मास्टर एक कॉलिंग था हम स्टार वार्स के बारे में ज्यादा मजाक उड़ाते थे। तीसरा, एसआरडीसी वी एक व्यापारिक विधि है, सिस्टम नहीं, एक विधि प्रविष्टि, निकास, नुकसान को रोकने और लाभ लेने के बारे में शायद केवल 20 व्यापारिक सफलता की गणना करता है अनुशासन और पैसा प्रबंधन ज्यादा महत्वपूर्ण है व्यापार पद्धति की तुलना में, एक जीतने वाला तरीका जरूरी नहीं कि एक विजेता व्यापारी बन सकता है। चौथा, एक विधि का आत्मविश्वास backtesting से आता है सबसे अच्छा है MT4 परीक्षक के दृश्य मोड का उपयोग करने के लिए backtest ताकि आप देख सकें ई टिक आंदोलन और मौजूदा बार से परे देखने में सक्षम नहीं होगा केवल आत्मविश्वास के साथ, समय आने पर आप ट्रिगर खींच सकते हैं। आशा है कि यहां कुछ अच्छा समय है। स्वागत और शुभकामनाएँ.मैं SRDC IV और V metods. I कहीं नहीं यह पा सकते हैं। पावर ट्रेडर के पास एक धागा है जिसमें एसआरडीसी वी शुरू किया गया है, वह इसे नदी के व्यापार को कहते हैं, सिस्टम वर्णन मूल रूप से एक ही है, सिवाय इसके कि हम रोज़ फाइबोज को आकर्षित करने में मदद करने के लिए ज़िगज़ैग का उपयोग नहीं करते हैं। वहां पोस्ट करने के लिए रोक रहा है और यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करने के लिए शुरू कर रहा हूं आप एसआरडीसी वी को चेक करने के लिए वहां जा सकते हैं यदि वह कोई दिमाग नहीं करता है, अगर वह मन करता है, तो मैं जल्द ही एक सिस्टम विवरण संकलित करूँगा। यह धागा एसआरडीसी IV । आभासी आह, अपने आप को अपने आप को सहज बनाओ और रणनीति फोरम के लिए एक संपत्ति होगी। शुभकामनाएं। पाउंड येन पर आज एक व्यापार। यहां एक एसआरडीसी वी व्यापार हुआ है। नियम एक बार बाहर पूरी तरह से बनने के बाद प्रवेश करना है लिफाफा लेकिन इस मामले में व्यापार का मौका हो गया होता चार्ट में ई लाल प्रवृत्ति लाइन, जिसे शुक्रवार और सोमवार से कम किया गया था चार्ट पर काले रंग की रेखा को भी नोट करें, यह समर्थन का प्रतिरोध बन रहा है यदि मूल्य काला रेखा को तोड़ता है और लाल रेखा का डबल नीचे वाला पैटर्न बन जाएगा और यह कीमत ज्यादातर चैनल की चोटी पर चढ़ गई थी लेकिन इसे वापस खींच लिया गया था आप लिफाफे के दूसरी ओर एक छोटे से स्टॉप लॉस के साथ वहां से प्रवेश कर सकते हैं या जब लिफाफे के बाहर की कीमत खुली होती है, अगर वह मोमबत्ती तेजी से बढ़ जाती है और तीसरी सफ़ेद रेखा को पार कर लेते हैं, तो आप तुरंत प्रवेश कर सकते हैं तीसरी पंक्ति क्यों है क्योंकि यह आपको केवल 40 पिप्स को नुकसान पहुंचाएगा और परीक्षण में इसे नुकसान से अधिक जीतना होगा। ये सभी मापदंड परीक्षण के लंबे घंटों के दौरान अनुकूलित किए गए थे बनाया गया था जब मैंने यह सीखा था, तो मैं केवल उसी तरह से बैकस्टेस्ट कर सकता हूं कि आप ऐसा कर सकते हैं, और यह आश्चर्यचकित हो गया कि वे कैसे एक साथ रख रहे थे और बहुत ही कम खर्च कर रहे थे। आरडीसी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग। इससे पहले कि मैं अपने नए दृष्टिकोण पर नज़र रखता हूं और नए दृष्टिकोण को देखता हूं, मैं एक अवसर y पिछले ट्रेडों पर एक नज़र डालने के लिए जो मैंने किया था जब मैं इसे वापस देखता हूं, मैंने एक मूर्ख व्यक्ति को देखा जो कदम से कदम उठाया और खुद को सुधारने में कामयाब रहा। मैं शुरुआत में स्वीकार करता हूं, जब मैंने पहली बार शुरू करना शुरू किया व्यापार, मैं एक दिशा के बिना एक हथियार की तरह था और जब मैंने खुद को फिर से बनाया था, तब मैं एक हथियार था जो अब एक दिशा है, लेकिन मुझे अभी भी कुछ याद आ रही थी.मैं पूरी तरह से सुसज्जित था लेकिन मुझे एक चीज़ की कमी थी, वह एक बात जो आप कहते हैं यह सरल है, उद्देश्य मुझे उद्देश्य का अभाव था, मेरे पास सभी तकनीकें हो सकती थीं और वह सही दिशा का सामना कर रही थीं लेकिन मैंने अपने उद्देश्य को खो दिया। जब मैं फिर से जुड़ गया, मुझे अपना उद्देश्य देखना पड़ा, मुझे पूछा गया कि मेरा सपना क्या है मैंने अपने आप से सोचा कि मैं अब और नहीं जानता कि मेरा सपना क्या है, सबसे ज्यादा जवाब देने के लिए मैंने सबसे सामान्य जवाब दिया, अमीर हो। लेकिन यह मेरा असली सपना नहीं था, अमीर होने के नाते मेरे जुनून को प्रज्वलित करने के लिए पर्याप्त सपना नहीं था अपने भीतर गहराई से देखने के लिए, मैं किस कारण से यह सब कर रहा था मुझे अब जवाब पता है और मैं इसे रखता हूं मेरे दिल के करीब, इसे फिर से खोने के डर के लिए। किसी भी तरह से थोड़ा सा गुमराह हो रहा है मेरे पिछले ट्रेडों पर चलो देखते हैं कुल मिलाकर मैंने 20 ट्रेडों को पूरी तरह से बनाया था.व्यापार स्ट्रेक। ऊपर की तस्वीर मेरी व्यापारिक लकीर थी जब मैं यह देखा, मुझे एहसास हुआ कि मुझे काफी सुधार की जरूरत है और साथ ही कई क्षेत्रों में मुझे सुधार करने की आवश्यकता थी, मेरी मानसिकता के लिए आवश्यक प्रवर्तन की आवश्यकता थी मेरे मनोविज्ञान को भी मजबूत बनाने की ज़रूरत थी, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं इससे दूर रहूं नीचे दी गई सारणी में मैंने उन पिप्स की मात्रा डाल दी जो मैंने प्राप्त की और प्रत्येक व्यापार के साथ खो दिया। परिणाम बहुत दुखद था, मैंने देखा कि मैंने और अधिक नुकसान किए हैं और इससे भी बदतर बनाने के लिए मेरे विजयी ट्रेडों ने इसके विपरीत मेरे नुकसान के लिए। मुझे इसे स्वीकार करने पर गर्व नहीं है, लेकिन एक समय था जब मैंने वास्तव में लंबे समय से व्यापार बंद कर दिया था और मैं अपनी नौकरी में व्यस्त था और मैंने अपने काम से ज्यादा काम किया हां, मैं समझता हूं कि यह तकनीक सस्ते नहीं आते हैं और मुझे चाहिए इसे अधिक महत्व देते हैं, लेकिन मेरी रक्षा में मेरी प्राथमिकता उसी समय कहीं और थी। लेकिन अब हम पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं और अब पर ध्यान केंद्रित करते हैं क्योंकि मैं पहली बार एसआरडीसी में शामिल हुआ था मुझे कुछ तकनीकों को सिखाया गया था, मैं एक तरह की टट्टू नहीं थी शुरुआत है लेकिन अब मुझे एक वरिष्ठ व्यापारी कहा जाता है, मुझे यह कहते हुए शर्मिंदा महसूस होता है कि, मैं कोई अन्य एसआरडीसी के छात्रों के समान स्तर के पास नहीं हूं। उनके साथ मैं जुनून, एक ड्राइव, एक आग देखी, लेकिन मुझमें मैंने कुछ नहीं देखा था प्रेरित और मैं नहीं था, मैं कुछ समय के लिए कक्षाओं में भाग नहीं ले रहा था, साथ ही मैंने व्यावहारिक रूप से सिर्फ मेरी सभी व्यापारिक गतिविधियां बंद कर दी थीं और मेरा फ़ोकस दूसरे स्थान पर था। लेकिन मुझे अभी भी सब कुछ याद आया, जो ज्ञान मेरे पास है, मेरे दोस्त ने मुझसे कुछ महीने बाद संपर्क किया और पूछा कि मेरा व्यापार कैसा था, मैं बचाव के लिए बहाने लगा था, काम अपने समय का अधिक समय ले रहा था। मैं भाग रहा था, एक निवेश पर भाग रहा था जिसमें मुख्य कारक था खुद पूर्व में मुझे अपने आप को उस समय देखा था, मुझे मिल गया होता मेरे गधे को लात मारी, तब मैं एक बिंदु पर पहुंचा जहां मैंने एक बार फिर दर्पण में अपने आप को देखा। मैंने उस व्यक्ति को आईने के सामने पूछा, क्या आप चाहते हैं कि मैं उस समय समझा, अनिश्चितता का चेहरा दिख रहा था मुझे पता था कि मुझे क्या चाहिए , एक बार धक्का एक बार मैंने खुद से एक और सवाल पूछा, आप कितना बुरा कामना चाहते हैं। मुझे एक वीडियो याद आया जिसे मैंने बहुत समय पहले देखा था, इसे एरिक थॉमस कहा गया था सफलता का रहस्य और वीडियो में एक कहानी थी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में जो सफलता चाहता था कि वह एक गुरु को जानने के लिए गया। आप को यहां वीडियो देखना होगा, इस वीडियो ने मेरे अंदर कुछ चीज निकाल दी है, मैंने अपने सपने की कल्पना की थी और जितना मैंने किया था, उतना ही मैं इसे करना चाहता था मी अब एक जवान आदमी नहीं, हर दूसरे जो मैं बर्बाद कर दूंगा मेरे खिलाफ है मेरे पास अब खोने का समय नहीं है। इसलिए मैंने खुद को उठाया और मेरे गुरु और उनके संरक्षक को देखने गया, एक बात हुई और मैंने वादा किया कि मैं इसके माध्यम से चीजों को देखूंगा मेरे पास एक सपना है और मैं उस दृष्टि को एक वास्तविकता बना दूँगा। यह मेरे साथ शुरू होता है, अगर मैं नहीं चले, तो मैं न ओ. टी. मेरे सपने को हासिल करने में सक्षम हो गया। मैं एक बार फिर खड़ा हुआ और तट पर फंसे नाव को देखा, मैंने वहां कुछ समय के लिए छोड़ दिया था, जो मैंने नाव पर एक लंबी नज़र रखी थी जिसे मैंने कई समझदार बनाया कई बार कई बार उसने अपने पक्षों पर दुर्घटनाग्रस्त अनारक्षित लहरों का सामना किया.इस नाव को बेहतर हकदार था, मैंने इस नाव को फिर से नहीं बनाया था, बस किनारे पर उतरने के लिए छोड़ दिया मैंने इस नाव को बनाया ताकि मैं विदेशी मुद्रा समुद्र को चुनौती दे सकूं जो सब कुछ मैंने सीखा है, वह अवतार नहीं है जो आसानी से कुचल हो। एक बार फिर लेकिन मेरे भीतर एक जुनून के साथ इस बार मैं विदेशी मुद्रा समुद्र को पार करूंगा और इस बार मैं सफल हो जाऊंगा, तब तक मैं नहीं रोकूंगा जब तक कि मैं संतुलन प्राप्त न कर पाऊँगा तो मैं आगे बढ़ना जारी रखूंगा, मेरी सीमाएं अब नीले आसमान नहीं हैं जो मैंने हमेशा प्रशंसा की हैं, यह उससे कहीं अधिक दूर है। मेरे लिए रुको, भविष्य में मैं जल्दी ही तुम्हारे पास आ रहा हूँ। इस समय तक मैं जितना अधिक उत्सुक था वहां यह नई तकनीक के साथ कितने पिप्स काटा जा सकता है, लेकिन यह सीमा थी वास्तव में मुझे पहले ही पता था कि इससे पहले ही मुझे पता था कि मैं इसे उस प्रकाश में नहीं देख पा रहा था। आम तौर पर ऐसा होता है कि जब हम किसी चीज से गुस्सा आते हैं तो हमें कुछ और चीज दिखाई दे जो हमारे सामने पहले से ही था। 1 9 मई 2015 - व्यापार 3. नोट एक्वा लाइन एंट्री प्राइस का प्रतिनिधित्व करती है, जबकि क्रिमसन लाइन समापन मूल्य का प्रतिनिधित्व करती है। यह दो दिवसीय व्यापार मुझे एक सेल ट्रेड में 321 पिप्स मुहैया कराया, मैंने पहले तकनीक को नई तकनीक के साथ लागू किया और यह देखने में सक्षम था कि कितना मैं पिप्स फसल कर सकता हूँ जरूर, अगर मैं पहले से ही होता तो मैं इसे सही में कूदता। यह इस समय के दौरान था कि मुझे अभी तक एक और तकनीक पर दिया गया था जैसे अधिकांश बच्चों को मैं अपने नए खिलौने के साथ खेलना चाहता था बैकटेस्टिंग के साथ कब्जा कर लिया ज्यादातर तकनीक को पहेली का टुकड़ा करने की कोशिश कर रहा था, इसके तुरंत बाद मैंने अपने व्यापार में नई तकनीक को लागू करने की कोशिश की, जिसे मुझे नहीं करना चाहिए था, लेकिन फिर मुझे लगता है कि कोशिश करने में फिर से कोई नुकसान नहीं। 1 9 मई 2015 - व्यापार 1. नोट एक्वा रेखा का प्रतिनिधित्व करता है प्रवेश मूल्य, जबकि क्रिमसन लाइन समापन मूल्य का प्रतिनिधित्व करती है। बेशक, मैं एक नई तकनीक को रोमांचित कर रहा था, जहां एक दिन में कई प्रविष्टियां की जा सकती हैं, जो उस धारणा से रोमांचित नहीं था, इससे भी ज्यादा जब मैंने इसे जीत लिया एक सेल ट्रेड के माध्यम से जीतने में कामयाब रहे 100 पिप्स एक ब्रांड नई तकनीक और इससे पहले से ही एक जीत मेरी उम्मीदें बढ़ रही हैं। एक पंक्ति में तीन बार हारने के बाद, मैंने खुद से कहा था कि मुझे धैर्य से इंतजार कर रहे हैं यह सिर्फ मतलब नहीं था अंत में मैं एक जोखिम भरा व्यापार लिया, मैं अपने जोखिमों की गणना की है और जीतने की इच्छा से मुझे इच्छा पर जीत मिली है एक मजबूत भावना है, जब सही ढंग से इस्तेमाल किया जाता है यह आपको महान ऊंचाइयों पर ला सकता है, हालांकि गलत तरीके से उपयोग किया जाता है, यह भी आप को नष्ट कर सकते हैं। 16 अप्रैल 2015. नोट: एक्वा लाइन एंट्री प्राइस का प्रतिनिधित्व करती है, जबकि क्रिमसन लाइन समापन मूल्य का प्रतिनिधित्व करती है। चार स्ट्राइक हार, इस बिंदु के दौरान प्रेरणा बनाए रखने में काफी मुश्किल हो रही थी 137 पिप्स का मैं एक कदम वापस ले लिया इसके बाद और समीक्षा की, जहां मैं गलत हो गया, मेरी पुरानी आदतों को वापस लौट आ रही थी मेरी मानसिकता ढुलमुल रही थी और पुरानी आदतों के बंद दरवाजे थोड़े से खोले। मुझे यह भी नहीं पता है कि मुझे यह व्यापार करने के लिए आत्मविश्वास क्यों मिला, ऐसा लगता है मैं भविष्य या भविष्य की कुछ भविष्यवाणी करने में सक्षम था जब मुझे लगता है कि इस पर वापस हालांकि, यह तर्क व्यापार का एक निरंतरता था, लेकिन थोड़े मोड़ के साथ एक विश्वास तार्किक व्यापार बाजार इस समय की पुष्टि की गई थी जब तक इस समय अपने गधे को हँस रहा था 10 अप्रैल 2015 - व्यापार 3. नोट एक्वा लाइन एंट्री प्राइस का प्रतिनिधित्व करती है, जबकि क्रिमसन लाइन समापन मूल्य का प्रतिनिधित्व करती है। मेरे भाग में एक बड़ी गलती है और मुझे इसे रोकने में सक्षम होना चाहिए था दुर्भाग्यवश मैं कमी के कारण सक्षम नहीं था अभ्यास और backtesting एक और बिक्री व्यापार 438 pips के नुकसान के परिणामस्वरूप एक शर्मिंदगी मुझे पता है, विश्वास है जो मुझे पता था, जहां मुझे पर egged और मैं बेहतर जाना चाहिए था। मैंने कोशिश की और दैनिक व्यापार का फैसला, पहले कोई लक्ष्य नहीं लक्ष्य करना दैनिक रूप से व्यापार करने के लिए सिप्लाइन। जैसा कि मैंने कहा था कि मैं संघर्ष कर रहा था, मेरा काम काफी व्यस्त हो रहा था और यही मांग थी कि मैं अपने कारोबार में अनुशासन पैदा करना चाहता हूं। मैंने एक संकेत देखा, अभी भी पत्थर में कुछ भी नहीं था यह केवल एक संकेत और मुझे पुष्टिकरण का इंतजार करना चाहिए, लेकिन क्या मैंने एक अच्छे लड़के की तरह इंतजार करना चाहिए था कि मैं चाहता हूं, जैसे ही संकेत हुआ, मैं अपनी नाव के साथ समुद्र में पहुंचा और मैं मूर्खता से सिर पर गया। 10 अप्रैल 2015 - व्यापार 1. नोट एक्वा लाइन एंट्री प्राइस का प्रतिनिधित्व करती है, जबकि क्रिमसन लाइन समापन मूल्य का प्रतिनिधित्व करती है। कभी-कभी यह थोड़े मूर्खतापूर्ण होती है कि हम पिछली गलतियों को हमेशा दोहराते हैं, मैंने एक संकेत देखा था, लेकिन मुझे इंतजार नहीं हुआ और इसके लिए मैं गंभीर रूप से दंडित हुआ बाजार में कोई दया नहीं है I खरीदा व्यापार में प्रवेश किया और मेरे हॉरर के रूप में 458 पिपों को खो दिया। मूल्य के बदले में डर हुआ और मैंने बंद कर दिया, व्यापार ने मेरे घाटे में कटौती की, मैंने खुद को कहा कि आखिर मैं एक जीवित खाता मानसिकता पैदा करने की कोशिश कर रहा था और यह काम कर रहा था कुछ हद तक मैंने इसे एक सबक के रूप में लिया, जो मुझे होना चाहिए था एक असफल व्यापार से बाहर निकलने के लिए मेरे लिए एक सीमा है। 21 वर्षों से अधिक की कोशिश की गई एक प्रणाली की खोज करें और 2100 से ज्यादा एसआरडीसी ट्रेडर्स निवेशकों द्वारा दुनिया भर में इस्तेमाल किया जा रहा है, सिस्टम को अनुभवी निवेशकों से किसी को भी लोगों को अनुमति देने के लिए सिद्ध किया गया है डेरिवेटिव मार्केट आन्दोलन के दिशा-निर्देश को समझने के लिए वित्तीय बाजारों में कोई पृष्ठभूमि नहीं है, अन्य की तरह अत्यंत सटीकता के साथ। गोल्ड ही एकमात्र पैसा है जो कभी भी मनुष्यों द्वारा इसके उपयोग के 5,000 साल के इतिहास में विफल नहीं हुआ है, इसमें केवल पर्याप्त निवेश-ग्रेड सोना उपलब्ध है हर जीवित व्यक्ति के लिए एक औंस का 1 3 हिस्सा संकट के समय में, सोने का सबसे सुरक्षित निवेश है जो आपके धन को बढ़ाने की सबसे बड़ी क्षमता भी है यहां हमारे एसआरडीसी कीमती धातुओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। एसआरडीसी फोरम। ऑरेंज रॉशन एसआरडीसी विधि। यह मेरे लिए जाने वाले विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफा कमाने का सबसे आसान तरीका है मेरी दादी, जब वह अभी भी जीवित है, तो उसकी आत्मा को आशीर्वाद देती है, वह भी प्रभावी ढंग से व्यापार कर सकती है यह भी बहुत लाभदायक है I लगता है कि कई पेशेवर व्यापारियों ने इस पद्धति का उपयोग किया है। यह सभी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर लागू किया जा सकता है और विदेशी मुद्रा में बहुत कम प्रशिक्षण या अनुभव की आवश्यकता होती है इसका कारण यह है कि यह विधि किसी भी सूचक का उपयोग नहीं करती है केवल आपको यह जानने की आवश्यकता है कि 3 प्रकार के इंटरनेट व्यापार युग से पहले, हम मूल सिद्धांतों और तीनों लाइनों के उपयोग के आधार पर मुद्राओं का व्यापार करते हैं अब, मुझे नहीं पता है कि हम अभी भी इसका उपयोग क्यों नहीं कर सकते। हाल में, किसी ने भी दैनिक चार्ट का अध्ययन किया है, हाल ही में मेरे पास एक दोस्त है जो रोज़ाना चार्ट केवल उसका नाम वॉरेन बफेट है, आप उसे हेहिरी जान सकते हैं। अब, अपने पसंदीदा प्रमुख जोड़ी पर अपना दैनिक चार्ट कैंडलस्टिक खोलें और बारीकी से 1 मिनट का समय लें और मुझे बताएं कि आपने क्या नहीं लिखा है। एक सिंगल बार समानता के आधार पर। इस तथ्य पर आधारित, हम सुरक्षित रूप से यह मान सकते हैं कि रोजमर्रा की मोमबत्तियों के ऊंचा और नीच अनूठे हैं, हर रोज डेएआ .1.1 किसी भी पिछले पट्टी पर समर्थन और प्रतिरोध खींचें, नए और जजा के लिए बिन्दु, समर्थन एल है मोमबत्ती और प्रतिरोध का ऊपरी मूल्य मोमबत्ती की सबसे ऊंची कीमत है क्षैतिज रेखा खींचें .2 क्या आप अगली मोमबत्ती लाइनों में घुसने देखते हैं। हाँ, यह आपके व्यापार का है। जब यह समर्थन लाइन में प्रवेश करता है और लंबे समय से प्रतिरोध समाप्त हो जाता है .1 बैकटेस्ट जितना मोमबत्तियाँ आप चाहें, उतनी 20 मोमबत्तियां। प्रत्येक उपलब्ध ट्रेडों के लिए पिप्स की संख्या का अध्ययन करें। 3 कितने मोमबत्तियाँ न्यूनतम 5 पिप्स देते हैं। कितने मोमबत्तियाँ 10 पिप्स से अधिक देती हैं। कितने मोमबत्तियाँ देते हैं 5 पिप्स से कम। अब आपके पास उत्तर है कि आप उत्सुक हैं आपको होना चाहिए। इस पद्धति का व्यापार कैसे किया जाए। एक नई दैनिक मोमबत्ती की शुरुआत के बाद। समर्थन खींचें 2. विरोध को खींचें। कल की मोमबत्ती कृपया। प्रवृत्ति लाइनों को छोड़ें और प्रवृत्ति का निर्धारण करें इस तरह, आप उम्मीद कर सकते हैं कि कीमत कहाँ जाएगी यह समर्थन मंदी की तरफ या प्रतिरोध बल की ओर है। यह सभी आप पर निर्भर हैं, चाहे आप व्यापार को निभाना चाहते हों या तैयार हो जाओ और व्यापार छोड़ दें। किसी भी तरह से, आप अभी भी इससे लाभ कमा सकते हैं। बबलीटिंग एक लंबित रोक खरीदें खरीदें या बेचने के ऑर्डर रोकें जब तक यह या तो लाइनों में घुसने तक नहीं चलता, तब तक अपने स्टॉपलॉस को स्थानांतरित करें और आपके पास ट्रेलॉक को तैनात करें। उपरोक्त, लेकिन एक असाइन टेकप्रॉफिट और स्टॉपलास के साथ मैं अधिकतम 5 पिप्स या 10 पिक्स की सिफारिश करता हूं क्यों, क्योंकि कुछ सलाखों के लिए केवल बहुत कुछ होता है, व्यापार को तोड़ने का लगभग असहत्व होता है.मात्र याद रखने और मेरी सिफारिश केवल 1। स्पष्ट कारण के कारण जोड़े .2 लंबित ऑर्डर देने के दौरान, कृपया एक अतिरिक्त सावधानी के रूप में प्रसार 1 या 2 पिप्स को शामिल करना मत भूलना क्योंकि कभी-कभी बल हमारे पास नहीं है, हम लाइन पर निष्पादित होने के आदेश नहीं चाहते हैं और कीमत रिवर्स 3. मासिक साप्ताहिक ऊंचा और चढ़ाव देखें मैं एक व्यापार से बचना चाहूंगा जब एचएल प्राइस के पास हो, तो इससे पहले कि आप अपने लाभ से पीछे हट जाएंगे। कई जोड़े, अधिकतम 3 जोड़े केवल डॉन टी व्यापार, GBPUSD EURUSD AUDUSD क्यों आपका मार्जिन इसे अनुमति नहीं दे सकता है .5 मैं आम तौर पर 20-30 के स्टॉपलॉस का उपयोग करता हूं। अंग्रेजी मेरी मूल भाषा नहीं है इसलिए कृपया मेरे योगा के व्याकरण को माफ कर दीजिए और मुझे आशा है कि आप का समर्थन प्रतिरोध दैनिक कैंडल विधि उपयोगी और सरल हापी पिपलैंड से आपका स्वागत है

No comments:

Post a Comment