Tuesday 27 February 2018

विदेशी मुद्रा के लिए windows - मोबाइल


विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग। अभी तक जब तक, विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग सेल स्मार्टफोन व्यापार बहुत निराशाजनक रहा है। हालांकि, विदेशी मुद्रा चार्टिंग प्रदाताओं और दलालों ने अपना कार्य लेने शुरू कर दिया है उन्हें पता चला है कि व्यापारियों को हमारे मोबाइल फोन से व्यापार की सुविधा चाहिए। और वे हमें यह करने के लिए उपकरण दे रहे हैं.इस लेख में मैं आपको विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के व्यापार के लिए सभी बेहतरीन विकल्प दिखाऊंगा विशेष रूप से, मैं आपको दिखाता हूँ.वह मोबाइल व्यापार क्या है। व्यापार के लिए सबसे अच्छा फोन और टैबलेट. सबसे अच्छा मोबाइल फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स। मोबाइल ट्रेडिंग के लिए मेरा समाधान। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार क्या है। बस मोबाइल ट्रेडिंग में स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार होता है। फ़ॉरेक्स मोबाइल ट्रेडिंग। मुझे यकीन है कि आप सहमत हैं, कभी-कभी फॉरेक्स फिट होने में मुश्किल हो सकती है काम, परिवार और आपके सामाजिक जीवन के बीच एक व्यस्त कार्यक्रम, व्यापार के लिए समय खोजना कठिन हो सकता है। शुभकामना, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और टैबलेट टेक्नोलॉजी में तेजी से प्रगति हुई है अब आप अब नहीं रह सकते हैं अपने पीसी या लैपटॉप से ​​व्यापार करने के लिए आज टेड करें, जब तक आप एक स्थिर और सुरक्षित इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं तब तक आप ज्यादातर स्मार्टफ़ोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं। स्मार्टफ़ोन ने जिस तरह से मैं व्यापार बदल चुका हूँ ये दिन, मैं अपने व्यापार में से कम से कम 50 जबकि मैं अपने पीसी से दूर हूं, मैं लंबी पैदल यात्रा करते समय ट्रेडों लेता हूं, जबकि साइकिल चलाना और तैरते हुए भी, हालांकि मैं पूल में अपने फोन का उपयोग करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन। यह वह जगह है जहां इसे मुश्किल हो जाता है स्मार्टफोन दुनिया में इतना पसंद है कि यह आपके लिए सबसे अच्छा फोन ढूंढने में भ्रमित हो सकता है हम इसे दो तार्किक श्रेणियों में विभाजित करते हैं सबसे पहले, हम फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम ओएस को देखें। व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन ओएस। एंड्रॉइड, आईओएस या विंडोज़। एक स्मार्टफोन ओएस एक ऐसा सॉफ़्टवेयर है जो आपके फोन के मूल कार्यों का समर्थन करता है आपका फोन ओएस आपको फोन कॉल बनाने और ऐप इंस्टॉल करने जैसी चीजें करने की अनुमति देता है। आपके लिए सबसे अच्छा ओएस उठा रहा है बहुत सरल है इसके लिए तीन मुख्य विकल्प हैं विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार एंड्रॉइड, आईओएस आईफोन, और विंडोज फोन जब यह विदेशी मुद्रा एप्स की बात आती है, तो एंड्रॉइड और आईओएस में किसी अन्य ओएस की तुलना में बहुत अधिक विकल्प हैं। आप विंडोज फोन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन वास्तव में विंडोज फोन के लिए बहुत सारे विदेशी मुद्रा एप नहीं हैं यह ब्लैकबेरी, फायर ओएस Amazons पेशकश और Firexfox ओएस के लिए चला जाता है। मेरी सलाह है कि या तो एंड्रॉइड या आईओएस को चुनना है। सबसे अच्छा स्क्रीन आकार और हार्डवेयर. एक स्मार्टफोन के व्यापार के लिए तलाश करते समय एक सबसे महत्वपूर्ण कारक है, स्क्रीन आकार छोटे स्क्रीन प्रभावी रूप से व्यापार करने में बहुत मुश्किल बना देता है। आप लगभग 5 इंच या अधिक के स्क्रीन आकार के साथ एक फोन चाहते हैं। यह ठीक है अगर यह थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत छोटा है और चार्ट नेविगेट करने के लिए एक दुःस्वप्न बनना चाहते हैं आप भी चाहते हैं 1920 1080 1080p का एक न्यूनतम स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080p से भी कम कुछ भी स्मार्टफोन स्क्रीन आकारों को चार्ट करने के लिए एक दर्द होगा। जबकि ऊपर दिए गए विनिर्देश आदर्श होते हैं, वे आवश्यक नहीं होते हैं यदि आपके पास एक छोटी स्क्रीन या रिज़ॉल्यूशन वाला एक पुराना फोन है, तो इसे दें वैसे भी एक शॉट rdware आम तौर पर लोगों के साथ एक बड़ी चिंता होती है, लेकिन आपको फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली फोन की ज़रूरत नहीं है आप को बाहर जाना है और सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बाजार पर सर्वोत्तम फोन खरीदना है। बड़े फ़ोन के अन्य लाभ यह है कि वे बड़ी बैटरी है जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाता है। सैमसंग फोन बैटरी जीवन के लिए बाहर जीतने के लिए। बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, आप अपने फोन के मध्य व्यापार मर नहीं करना चाहते हैं एक फोन है कि उपयोग में जबकि कम से कम छह घंटे की बैटरी जीवन की कोशिश रिचार्जिंग के बिना यह पूरे दिन भारी उपयोग की अनुमति देनी चाहिए आपको अक्सर पता चलेगा कि बड़े स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी जीवन है, यह अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि आपको बड़ी स्क्रीन के साथ फोन की ज़रूरत होती है। बैटरी की ज़िंदगी महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे प्राथमिकता नहीं दें बैटरियों हल्के होते हैं, आप हमेशा एक अतिरिक्त खरीद सकते हैं और इसे अपने साथ ले जा सकते हैं मेरे पास हर समय अपनी प्रेमिका के पर्स में दो अतिरिक्त फोन बैटरी हैं, ध्यान रखें कि आईफोन 6 प्लस पूरी तरह से संलग्न है, इसलिए आप अपनी बैटरी नहीं बदल सकते हैं.मेरा फोन सिफारिशें। मैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 से इसकी बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी लाइफ की वजह से मैं नोट श्रृंखला की सिफारिश करता हूं, हालांकि वे बड़े फोन हैं, अतिरिक्त स्क्रीन आकार चार्टिंग में मदद करता है.अगर आप एक आईफोन पसंद करते हैं, तो iPhone 6 प्लस एक अच्छा है बड़ी स्क्रीन आकार की वजह से फिर से पसंद करें, कृपया ध्यान रखें कि आप इसके साथ अतिरिक्त बैटरी का उपयोग नहीं कर सकते हैं। यदि आप बजट पर हैं, तो ब्लुबू एक्स 6 एक बढ़िया विकल्प है ब्लुलू गैलेक्सी नोट 4 की तुलना में लगभग छह गुना सस्ता है, और आईफोन 6 प्लस की तुलना में सात गुना सस्ता है इसके बजट की कीमत के बावजूद, ब्लूबू का बहुत अच्छा प्रदर्शन है और यह स्मार्टफोन ट्रेडिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। तंग बजट के लिए एक और समाधान पुराने मॉडल के लिए जाना है, मैं अभी भी विदेशी मुद्रा के लिए गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग कर रहा हूं मोबाइल ट्रेडिंग, और गैलेक्सी नोट 4 को महीने पहले रिलीज़ किया गया था, जब तक कि नोट 5 बाहर नहीं होने तक शायद मैं अपग्रेड नहीं किया। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा टैबलेट। विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सही टैबलेट चुनना सही फोन स्क्रीन आकार और ओ चुनने के समान है एस सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं, हालांकि, जब आपके टैबलेट ओएस की बात आती है, तो विंडोज सबसे अच्छा विकल्प है। एंड्रॉइड और ऐप्पल की गोलियों पर विंडो 8 टैबलेट्स जीत जाती हैं। मैं माइक्रोसॉफ्ट से सरफेस प्रो 3 का उपयोग करता हूं सरफेस प्रो रेंज का उपयोग नहीं करता एंड्रॉइड, आईफ़ोन या विंडोज फोन जैसे मोबाइल ओएस, यह ओएस के रूप में विंडोज 8 का उपयोग करता है। विंडोज़ 8 वही है जो डेस्कटॉप और लैपटॉप पर इस्तेमाल किया गया ओएस है, तो आप अपने सामान्य व्यापार मंच को अपने टेबलेट पर स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि एमटी 4। प्रो टैबलेट एक बहुत ही छोटा, कॉम्पैक्ट और पतली लैपटॉप की तरह है। सतह प्रो रेंज की खामी यह है कि वे बहुत महंगे हैं अच्छी खबर यह है कि अन्य विकल्प हैं। लेनोवो में विंडोज 8 टैबलेट की एक बहुत अच्छी श्रृंखला भी है, क्योंकि डेल और एसर करता है। विंडोज 8 टैबलेट विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप वास्तव में एंड्रॉइड टैबलेट चाहते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी टैब की जांच करें यदि आप मैक टैबलेट चाहते हैं, तो आपका एकमात्र विकल्प आईपैड है। मैं 10 1 इंच का स्क्रीन आकार टैबलेट जिसे कहा जा रहा है, मैंने टैबलेट का इस्तेमाल किया है एक छोटे से स्क्रीन के साथ और वे व्यापार के लिए ठीक हैं। सही मोबाइल विदेशी मुद्रा व्यापार मंच ढूँढना.भुगतान हैं कि आपके ब्रोकर के पास पहले से ही एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, इस समय सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्म MT4 MT5 मोबाइल या सीटीडीआर मोबाइल हैं। आप MT4 MT5 एंड्रॉइड और आईफ़ोन पर मोबाइल, और दोनों प्लेटफ़ॉर्म अच्छी तरह से काम करते हैं आप एंड्रॉइड एंड आईफ़ोन दोनों पर सीट्रेडर भी प्राप्त कर सकते हैं, और यह भी अच्छी तरह से काम करता है व्यक्तिगत रूप से, मैं सीट्रेडर मोबाइल पसंद करता हूं, यह बहुत तेज़ और आसानी से उपयोग होता है.सभी तीन प्लेटफार्मों को छोड़ दिया जाता है उनके चार्टिंग हालांकि चार्ट्स में बस के रूप में कई विशेषताएं नहीं हैं क्योंकि हम सामान्य प्लेटफॉर्म से उपयोग किए जाते हैं उदाहरण के लिए, एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल के साथ, आप चार्ट रंग बदल नहीं सकते हैं, और संकेतक की श्रेणी बहुत ही सीमित है, सीटीडीआर मोबाइल के साथ, आप समय का फ्रेम उपयोग कर सकते हैं बहुत सीमित। एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल और सीटीडीआर मोबाइल पर चार्टिंग के साथ मेरे पास सबसे बड़ी समस्या ये है कि वे आपके सामान्य चार्ट से सिंक नहीं करते हैं, मैं अपने पीसी पर अपने सभी चार्ट्स को एक घंटे में बिता सकता हूं, और फिर मेरे पास अपने मोबाइल चार्ट पर ये सभी काम दोबारा दोबारा दोबारा करो.जब ये सब प्लेटफॉर्म्स ट्रेडों लेने के लिए ठीक हैं, यदि आप एक अच्छा चार्टिंग समाधान चाहते हैं, तो आपके विकल्प पतले हैं। आपको तीनों प्लेटफार्मों को डाउनलोड करना चाहिए और उनका परीक्षण करना चाहिए I ने Avatrade के माध्यम से एमटी 4 मोबाइल की जांच की अपने मेटा ट्रेडर 4 मुफ्त डाउनलोड यहां प्राप्त कर सकते हैं। कई ब्रोकरों का अपना मालिकाना मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, दुख की बात है कि मैं हर ब्रोकर के स्वामित्व मंच का परीक्षण नहीं कर सकता मुझे यकीन है कि वहां कुछ रत्न हैं, और यदि आप जानते हैं कि मुझे किसी टिप्पणी के बारे में पता है नीचे दिए गए सर्वोत्तम समाधान को चार्टिंग और ट्रेडिंग के लिए मिला है व्यापार इंटरसेप्टर व्यापार इंटरसेप्टर एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म है, और यह एंड्रॉइड, आईफ़ोन, विंडोज, ब्लैकबेरी और अमेज़ॅन उपकरणों पर उपलब्ध है व्यापार इंटरसेप्टर दलालों की लंबी सूची के साथ उपलब्ध है, इसलिए आपका दलाल इससे पहले ही कनेक्ट हो सकता है। मैं ट्रेड इंटरसेप्टर पर एक बहुत लंबी चार स्टार समीक्षा दे सकता है, लेकिन आप सिर्फ अपने लिए कोशिश कर रहे हैं। केवल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को प्रारंभ करना। यदि आप अपना उपयोग करना चाहते हैं केवल चार्टिंग के लिए मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म, कई अच्छे विकल्प नहीं हैं केवल अच्छे समर्पित चार्टिंग प्लेटफॉर्म, ट्रेडिंगव्यू या चार्टआईक हैं, ये दोनों प्लेटफार्म बहुत समान हैं मेरी राय में, ट्रेडिंगव्यू जीतता है क्योंकि यह सुविधाओं की एक अंतहीन मात्रा के साथ पैक किया जाता है हालांकि, अतिरिक्त फीचर्स कीमत पर आते हैं, ट्रेडिंगव्यू 9 99 प्रति माह है, जबकि चार्ट आईक्यू अभी भी मुफ़्त है। दोनों ट्रेडिंगव्यू और चार्ट आईक्यू ने उन समस्याओं का समाधान किया है जो मैंने चार्ट के सिंकिंग के बारे में ऊपर वर्णित किया है यदि आप अपने डेस्कटॉप पीसी पर इन प्लेटफार्मों में से किसी का उपयोग करते हैं, आपका फोन और टैबलेट. आगेन, मैं आपको एक लंबी समीक्षा दे सकता हूं, लेकिन आप खुद अपने लिए कोशिश करने से बेहतर हैं। मैं वर्तमान में अपने मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के रूप में ट्रेडिंगव्यू का उपयोग कर रहा हूं, हालांकि मैं सचमुच चाहूंगा कि वे एक ऐंड्रॉइड ऐप बनाएंगे, मेरे चार्ट तक पहुंचेंगे मेरे फोन ब्राउज़र के माध्यम से अच्छी तरह से काम करता है। डेस्कटॉप और विंडोज 8 टैबलेट रीमोट करें। जबकि विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार समाधान बेहतर और बेहतर हो रहे हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि अधिकांश मोबाइल प्लेटफॉर्म की कमी है। मैं कैसे प्रबंधित कर सकता हूं अपने पीसी से कम से कम 50 तक का समय लेने के लिए। फिर भी, मेरे फोन पर मैं दूरस्थ डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूँ, मूलतः, मैं क्या करता हूं, मैं अपने पीसी को 24 7 पर छोड़ देता हूं, और मैं स्पलैशटॉप नामक एक एंड्रॉइड ऐप का इस्तेमाल करता हूं जिसका इस्तेमाल मेरा पीसी डेस्कटॉप दूरस्थ रूप से यह मुझे मेरे वास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने के लिए व्यापार करने के लिए अनुमति देता है आप टीम व्ह्यूयर को रिमोट डेस्कटॉप टूल के रूप में स्लैशटॉप और टीम वीवर दोनों कामों के साथ बहुत अच्छी तरह से उपयोग कर सकते हैं। जाहिर है, इस समाधान का प्रमुख दोष यह है कि मुझे अपने पीसी को हर समय इसके अलावा, यदि मेरा पीसी क्रैश हो जाता है, तो मैं अपने डेस्कटॉप का उपयोग नहीं कर पाऊंगा, तो फिर, बैकअप के रूप में मेरे पास एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसका उपयोग मैं अपने ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए कर सकता हूं। अगर मेरे साथ मेरा टैबलेट है, मैं सिर्फ इसका उपयोग करता हूं कि मैं वर्तमान में भूतल प्रो 3 का उपयोग कर रहा हूं, जो कि विंडोज़ 8 टैबलेट है इसका मतलब है कि मैं अपने टेबलेट पर सटीक समान प्लेटफॉर्म स्थापित कर सकता हूं जो कि मैं अपने पीसी पर उपयोग करता हूं, इसलिए मेरे टेबलेट को मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता नहीं है विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सबसे अच्छा समाधान। मेरे लिए, मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान एक का उपयोग नहीं करना है मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मैं ट्रेडिंगव्यू का उपयोग मोबाइल पर चार्ट करने के लिए करता हूं, लेकिन मैं अपने व्यापार को दूरस्थ डेस्कटॉप के माध्यम से लेता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा समाधान आपकी ज़रूरतों पर निर्भर करेगा सबसे अच्छा तरीका यह पता लगाना है कि सबकुछ का परीक्षण करना और पता लगाना है कि क्या काम करता है, तो क्या करना चाहिए आप पहले परीक्षण करते हैं, यह एक आसान गाइड है। चरण 1 अपने ब्रोकर से संपर्क करें और देखें कि उनके पास विदेशी मुद्रा के मोबाइल व्यापारिक समाधान हैं, यह भी सुनिश्चित करें कि क्या वे पूछें कि वे व्यापार इंटरसेप्टर ब्रोकरों का समर्थन करते हैं तो आप पर अपने स्वामित्व सॉफ्टवेयर को धक्का देने की कोशिश कर सकते हैं, तो पूछें वे एक विशिष्ट प्लेटफ़ॉर्म को आपको एक अधिक प्रत्यक्ष उत्तर प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। चरण 2 अपने ब्रोकर के सभी मोबाइल प्लेटफॉर्मों का परीक्षण करें। चरण 3 यदि आप अपने दलाल प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो ऊपर उल्लेखित अन्य प्लेटफार्मों की कोशिश करें, आप तय कर सकते हैं अगर आप एक महान मोबाइल प्लेटफॉर्म पाते हैं, तो आप दलाल को बदलना चाहते हैं। चरण 4 यदि आप सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो स्लैशटॉप या टीम वीवर डाउनलोड करें और रिमोट डेस्कटॉप का इस्तेमाल करके व्यक्तिगत रूप से प्रयास करें, मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समाधान है या अधिकतर लोग, लेकिन इसमें कमियां हैं। चरण 5 यदि दूरस्थ डेस्कटॉप आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है, तो विंडोज 8 टैबलेट खरीदने पर विचार करें। मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी मिलेगा यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव हैं तो कृपया मुझे कलरव या Google पर संदेश Forex4noobs सभी अधिकार सुरक्षित. आप अपने फंड की रक्षा करने के लिए नवीनतम तकनीक से क्यों देखें, हम सबसे अच्छे व्यापारिक साझेदार क्यों हैं। नियामक प्राधिकरण एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड को यूके में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा विनियमित किया गया है। हमसे संपर्क करें प्रतिक्रिया दें, सवाल पूछें, ड्रॉप करें हमारे कार्यालय द्वारा या बस हमें कॉल करें। समाचार हमारी कंपनी, घटनाओं, व्यापारिक सम्बन्धों के बारे में हालिया खबरों की जांच करें। प्रशंसापत्र हम उन ग्राहकों से मिलते हैं जो हमारे असली खातों पर विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार करते हैं। साझेदारी एडमिरल मार्केट्स के साथ आपकी लाभप्रदता को बढ़ाएं - आपका विश्वसनीय और पसंदीदा ट्रेडिंग पार्टनर. कर्सर हम अपने अंतरराष्ट्रीय टीम में नई प्रतिभा को जोड़ने के लिए हमेशा तलाश में रहते हैं। हमारी टीम एडमिरल मार्केट आपको पहले बताता है कि हम कौन हैं, हम क्या करते हैं और हमारे सहायक, मैत्रीपूर्ण टीम के नामों से सामना करते हैं। ऑर्डर निष्पादन की गुणवत्ता हमारी प्रौद्योगिकियों के बारे में पढ़ें और हमारी मासिक निष्पादन गुणवत्ता रिपोर्ट देखें। खाता प्रकार एक ऐसा खाता चुनें, जो आपके लिए सबसे अच्छा लग रहा है और आज व्यापार शुरू कर रहा है। डेमो खाता एक डेमो खाता सभी आप जोखिम रहित विदेशी मुद्रा सीएफडी के व्यापार का अनुभव करने और वित्तीय बाजारों में अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने के लिए करते हैं। दस्तावेज अपने व्यापार प्रथाओं, खाता खोलने की प्रक्रिया दस्तावेजों के साथ परिचित करें। डिपॉजिट निकासी देखें कि अपने ट्रेडिंग खाते से धन जमा कैसे करें या निकालें। मार्जिन, लाभ या हानि, आपके विदेशी मुद्रा व्यापार से पहले ट्रेडों के परिणाम की तुलना करें। मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार के लिए सबसे शक्तिशाली और उपयोगकर्ता-अनुकूल प्लेटफॉर्म डाउनलोड करें। एमटी 4 सुप्रीम संस्करण एमटी 4 सुप्रीम संस्करण डाउनलोड करें - विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार के लिए एक सहज ज्ञान युक्त मंच इस प्लगइन और इसके अभिनव विशेषताओं के बारे में अधिक जानें। एमटी 4 वेबट्रेडर किसी भी कंप्यूटर या ब्राउज़र के साथ एमटी 4 वेब ट्रेडिंग का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। मेटाट्रेडर 5 मेटाट्रेडर 5, विदेशी मुद्रा सीएफडी कारोबार के लिए नया और बेहतर प्लेटफार्म डाउनलोड करें। मौलिक विश्लेषण आर्थिक घटनाएं बाजार में कई लोगों को प्रभावित करती हैं तरीके पता लगाएं कि आने वाली ईवेंट आपके पदों पर कैसे प्रभाव पड़े। तकनीकी विश्लेषण चार्ट दिखा सकते हैं प्रवृत्ति, लेकिन विशेषज्ञों द्वारा संकेतक और पैटर्न के विश्लेषण का पूर्वानुमान उनको देखें, आंकड़ों के मुताबिक क्या कहते हैं। वेव विश्लेषण, इलियट लहर विश्लेषण के साथ व्यापारी के मनोविज्ञान में चरम पर आधारित लहर पैटर्न के बाद संभावित मूल्य क्षेत्र निर्धारित करते हैं। विदेशी मुद्रा कैलेंडर यह उपकरण व्यापारियों को महत्वपूर्ण वित्तीय का ट्रैक रखने में सहायता करता है घोषणाएं जो अर्थव्यवस्था और मूल्य आंदोलनों को प्रभावित कर सकती हैं। एटोचर्टिस्ट आपको उम्मीद की गई अस्थिरता, बाजार पर आर्थिक घटनाओं के प्रभाव और अधिक से बाजार की उपयुक्त निकास स्तर निर्धारित करने में मदद करता है। ट्रेडर ब्लॉग हमारे व्यापारिक व्यापारियों से नवीनतम बाजार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे ब्लॉग का पालन करें मार्केट हीट नक्शा देखें कि शीर्ष दैनिक मूवर्स कौन हैं बाजार पर आंदोलन हमेशा व्यापारिक समुदाय से ब्याज आकर्षित करते हैं। बाज़ार की अभिव्यक्ति उन विगेट्स की मदद से आप अन्य व्यापारियों द्वारा आयोजित लंबी और छोटी पोजीशनों के बीच संबंध देख सकते हैं। विदेशी सीएफडी वेबिनार ट्यून इन और विशेषज्ञों को देखें व्यापार से संबंधित विषयों को कवर करें मूल बातें जानें या साप्ताहिक विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि प्राप्त करें। फ़ॉर्चिक के उत्तर प्राप्त करें हमारी सेवाओं और वित्तीय व्यापार के बारे में सवाल उठाए गए हैं। ट्रेडर शब्दावली वित्तीय बाजारों में अपनी भाषाएं हैं, क्योंकि नियमों को समझें, क्योंकि गलतफहमी आपको पैसा खर्च कर सकती है। विदेशी मुद्रा सीएफडी सेमिनार अपने विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार ज्ञान का विस्तार करें, व्यापार से जुड़े हुए हमारे सेमिनार में शामिल होकर पेशेवर प्रबंधन। जोखिम प्रबंधन जोखिम प्रबंधन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार में बड़े नुकसान को रोका जा सकता है सफल विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडों के लिए सर्वोत्तम अभ्यास जोखिम और व्यापार प्रबंधन जानें। विदेशी मुद्रा और सीएफडी मूलभूत विषयों से उन्नत व्यापारिक विषयों के लिए ट्यूटोरियल, यह वर्ग आपको उपयोगी व्यापारिक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है हीरो के लिए शून्य आज ही सुधार के लिए अपनी सड़क शुरू करें हमारे फ्री नायरो कार्यक्रम ही विदेशी मुद्रा व्यापार की भूलभुलैया के माध्यम से आपको नेविगेट करेगा.अडमिरल क्लब अपने विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार पर एडमिरल क्लब के अंक के साथ नकद पुरस्कार कमाता है। विदेशी मुद्राः वार्षिक पुरस्कार के साथ व्यापारिक प्रतियोगिता 541,000 पूल का मज़े के लिए खेलते हैं, इस ट्रेडिंग चैंपियनशिप के साथ असली सीखें। व्यक्तिगत प्रस्ताव यदि आप हमारे साथ व्यापार करने को तैयार हैं, तो हम आप एक प्रतिस्पर्धी प्रस्ताव बनाने के लिए इच्छुक हैं। जोखिम खुलासा विदेशी मुद्रा और सीएफडी के जोखिम का एक उच्च स्तर है और नुकसान आपकी प्रारंभिक जमा से अधिक हो सकता है एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड ने सिफारिश की है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लें ताकि आप विदेशी मुद्रा के साथ जुड़े जोखिम को समझ सकें। सीएफडी एस, मार्जिन और लीवरेज ट्रेडिंग। विदेशी मुद्रा सीएफडी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म। अधिक जानें और विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार के लिए हमारे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म डाउनलोड करें। मेटा ट्रेडर 4. डाउनलोड करें मेटाट्रेडर 4, विदेशी मुद्रा सीएफडी कारोबार के लिए सबसे शक्तिशाली और उपयोगकर्ता-अनुकूल प्लेटफॉर्म अधिक जानें। एमटी 4 सुप्रीम संस्करण। एमटी 4 सुप्रीम संस्करण डाउनलोड करें - विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार के लिए एक सहज ज्ञान युक्त प्लेटफॉर्म इस प्लगइन के बारे में अधिक जानें और इसकी नवीन विशेषताएं अधिक जानकारी प्राप्त करें। एमटी 4 वेबट्रेडर। किसी भी कंप्यूटर या ब्राउज़र से डाउनलोड करें MT4 वेब व्यापार के साथ आवश्यक नहीं डाउनलोड करें और अधिक खोजें। मेटा ट्रेडर 5 मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफ़डीएस ट्रेडिंग के लिए नया और बेहतर प्लैटफॉर्म से अधिक जानें। जोखिम चेतावनी ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा या मार्जिन पर मतभेदों के लिए अनुबंध एक उच्च है जोखिम के स्तर, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है एक संभावना यह है कि आप अपने पूरे निवेश के बराबर या इससे अधिक हानि बनाए रख सकते हैं इसलिए, आपको निवेश या पैसा नहीं लेना चाहिए जो आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप समझें एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड सेवाओं का उपयोग करने से पहले सभी जोखिमों से व्यापार से जुड़े जोखिमों को स्वीकार करें। इस वेबसाइट की सामग्री को निजी सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड ने सिफारिश की है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लें। एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड एडमिरल मार्केट्स ग्रुप के स्वामित्व वाले एडमिरल मार्केट्स ग्रुप ए एक होल्डिंग कंपनी हैं और इसकी संपत्ति एडमिरल मार्केट एस और उसकी सहायक कंपनियों एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड और एडमिरल मार्केट्स पीटीआई में एक नियंत्रित इक्विटी हित है। एडमिरल मार्केट्स के लिए इस साइट पर सभी संदर्भ देखें एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड और एडमिरल मार्केट्स ग्रुप ए. एस. एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड की सहायक कंपनी वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित है। एफसीए पंजीकरण नं 595450. एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड कंपनी हाउस के तहत इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है, पंजीकृत कंपनी संख्या 08171762 कंपनी का पता 16 सेंट क्लेयर स्ट्रीट, लंदन ईसी 3 एन 1 एलक्यू, यूके। फ़ॉरेक्स मॉनिटर। विन्डोज़ फ़ोन 7 एक्स एक्सपीयर मार्केट जोड़ी दरों की निगरानी के लिए ऐप, ट्विटर समाचार, केंद्रीय बैंक कैलेंडर, दुनिया भर के बाजारों के लिए खुला और बंद समय नए संस्करण में 2 5 - लाइव टाइलें जोड़े गए - उच्च-कम जोड़ी चार्ट में शामिल हैं - एक अतिरिक्त जोड़ी में शामिल - चार्ट शामिल - तकनीकी संकेतक शामिल एसएमए, मैगीड, एमएसीडी - मेट्रो स्टाइल यूजर इंटरफेस - बेहतर प्रदर्शन - विदेशी मुद्रा अंतर्राष्ट्रीय फीचर में शेष विदेशी मुद्रा कैलेंडर सुविधा और ओपन बंद करने के समय में जोड़ा गया - बेहतर न्यूज रीडर घटक - फोन स्क्रीन लॉक फ़ंक्शन को सेटअप करने की क्षमता फीचर्स - विदेशी मुद्रा न्यूज़ मॉनिटरिंग - एक साथ 6 विदेशी मुद्रा जोड़ी दरों की निगरानी एक साथ - केंद्रीय बैंक कैलेंडर जानकारी - यूपी से 41 विदेशी मुद्रा जोड़े - अंतर्राष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजारों के लिए खुला और बंद समय। पर उपलब्ध है। लोग भी सभी को दिखाना पसंद करते हैं। 5 9 में से 3 सितारे, 5 में से 5 सितारे, 5.mPassport सेवा से 4 में से 1 सितारों। 5 वर्क टूल में से 4 2 सितारों को रेट करें। 5 में से 3 7 सितारे रेट करें। एसएसएच क्लाइंट। 5 में से 3 1 स्टार का रेटेड। 5 में से 6 सितारे। मेरे व्यय। 5.12 स्वर्ण मुफ्त में से 4 3 सितारे रेटेड। 5 में से 4 1 सितारों का श्रेय 5. 5 में से 9 सितारों के रेट। 5 से बाहर 3 8 सितारे। सिस्टम आवश्यकताएं। विन्डोज 10 मोबाइल , विंडोज फोन 8 1, विंडोज फोन 8. विंडोज 10 मोबाइल, विंडोज फोन 8 1, विंडोज फोन 8. अतिरिक्त जानकारी। अनुमानित डाउनलोड आकार 2 33 एमबी। यह ऐप आपके स्थान का उपयोग कर सकता है एक अनाम माइक्रोसॉफ्ट खाता का प्रयोग करें अपने डिवाइस के बारे में जानकारी का उपयोग करें अपनी मीडिया लाइब्रेरी का उपयोग करें अपने फोन का उपयोग करें अपने फ़ोन का उपयोग करें अपने किसी भी विंडोज़ फ़ोन सेंसर का उपयोग करें अपने ब्राउज़र में प्रवेश करें। इंस्टॉलेशन को दस विंडोज़ 10 उपकरणों पर इंस्टॉल करें। भाषा समर्थित अंग्रेजी संयुक्त राज्य अमेरिका Suomi Français Français Español Français Español Deutsch Deutschland। इस ऐप को अपनी चिंता की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। हमारी टीम इसकी समीक्षा करेगी और, यदि आवश्यक हो, कार्रवाई करें माइक्रोसॉफ्ट को इस ऐप की रिपोर्ट करने के लिए साइन इन करें।

No comments:

Post a Comment